Tuesday, June 30, 2015




श्री धनंजय भाई देसाई जी ने तो उस मोहसिन शैख़ मुस्लमान को मारा नही था फिर उन्हें किस बात की सजा में पिछले साल भर से जेल में रखा गया हे?
सलमान खान ने समाज सेवा में अपने ४० करोड़ खर्च किये इसलिए उसकी इस समाज सेवा को देखते हुए उसे अच्छा इंसान और इंसानियत का देवता मानना चाहिए और उसकी सजा से मुक्त कर देना ठीक रहगा - भारतीय बिकाऊ मीडिया और मोमबत्ती जलने वाली गैंग का ऐसा कहना हे .
तो फिर क्या उन डॉक्टरों को माफ़ कर देना चाहिए जिनके कुछ भूल से किसी की जान चली जाती हो केवल इसी आधार पर की उस डॉ ने हराज़ों के जाने बचाई होगी ??? सोचो और सलमान खान को रस्ते पैर घसीट कर लातों से मर मर के जेल में १० साल के लिए ठूस दो . हिन्दुओं क्या मर्दानगी फेसबुक पर अटक गई हे? उतारो रस्ते पर और मारो सेल सलमान को .इसने कई हिन्दू को कुचल दिया हे और इसको इंसानियत का देवता बोल रही हे मीडिया .


‪#‎हिन्दूराष्ट्र_सेना‬ ‪#‎hrsparivar‬
--------------------------------------------------------------------------------------
Wake Up . Time is Alarming ! Hindus - Wake UP !
‪#‎HinduRashtra‬ ‪#‎sena‬#हिन्दुराष्ट्र ‪#‎सेना‬ ‪#‎Political‬ ‪#‎party‬ ‪#‎Pune‬ ‪#‎election‬‪#‎Hindutva‬ ‪#‎Quotes‬#Youth ‪#‎Proud‬ ‪#‎Sanskriti‬ ‪#‎swadeshi‬ ‪#‎Bharat‬‪#‎Sambhaji‬ ‪#‎raje‬ ‪#‎Shivaji‬#History ‪#‎Veer‬ ‪#‎Savarkar‬ ‪#‎Ancestors‬ ‪#‎Heritage‬‪#‎shivratri‬ ‪#‎Lord‬ ‪#‎Asharamji_Bapu‬ ‪#‎RamNavmil‬ ‪#‎images‬ ‪#‎wallpaper‬
जयतु हिन्दूराष्ट्र ll © हिंदूराष्ट्र सेना ! क्रांती चिरायु हो ! भारत हिन्दूराष्ट्र है l हिंदूधर्म खतरे में हे !! "

No comments:

Post a Comment